ट्विटर वीडियो डाउनलोड करें

हमारा ट्विटर डाउनलोडर सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन टूल है जो उपयोगकर्ताओं को ट्विटर वीडियो और जीआईएफ को आसानी से ऑनलाइन सहेजने की अनुमति देता है।

क्या आपने कभी अपने पसंदीदा ट्विटर वीडियो को अपने डिवाइस पर डाउनलोड करने के बारे में सोचा है ताकि आप उन्हें आसानी से ऑफ़लाइन देख सकें? यदि हां, तो हमारा ट्विटर वीडियो डाउनलोड सिर्फ आपके लिए है!

TechLearn एक ऑनलाइन टूल है जो आपको सभी ट्विटर वीडियो को आसानी से डाउनलोड करने में मदद करता है। पूरी प्रक्रिया बहुत ही सरल और परेशानी मुक्त है।

ट्विटर वीडियो डाउनलोडर के बारे में

ट्विटर वीडियो डाउनलोडर वीडियो को उच्च गुणवत्ता में निकालता है। उपयोगकर्ता को कोई अन्य सॉफ़्टवेयर इंस्टॉल करने की आवश्यकता नहीं है। टेक लर्न का उद्देश्य इंटरनेट पर सबसे अच्छा टूल पेश करना है जो आपको मुफ्त में ट्विटर वीडियो डाउनलोड करने में मदद करता है।

पूरी प्रक्रिया में केवल कुछ सेकंड लगते हैं और इसके बाद आपका डाउनलोड किया गया वीडियो आपके डिवाइस पर होगा। हम किसी भी कॉपीराइट या अनधिकृत फाइल को होस्ट नहीं करते हैं।

हमारे पास एक बहुत ही अनोखी और तेज़ रूपांतरण प्रणाली है जो बहुत ही परिष्कृत तरीके से MP4 लिंक को परिवर्तित, अर्क और डाउनलोड करती है।

प्रमुख विशेषताऐं

  • यह टूल 100% फ्री है।
  • वॉटरमार्क के बिना उच्च-गुणवत्ता वाले वीडियो डाउनलोड करें।
  • मोबाइल, टैबलेट या पीसी जैसे हर डिवाइस का समर्थन करता है।
  • किसी सॉफ्टवेयर को डाउनलोड करने की आवश्यकता नहीं है।
  • कोई सीमा नहीं। आप जितने चाहें उतने वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं

हमें क्यों चुनें?

1. पूरी तरह से सुरक्षित

इंटरनेट पर हजारों ट्विटर वीडियो डाउनलोड टूल उपलब्ध हैं जो दावा करते हैं कि वे उपयोगकर्ता के डेटा को सेव या ट्रांसफर नहीं करते हैं लेकिन फिर भी डेटा लीक हो जाता है। टेक लर्न आश्वासन देता है कि हम आपसे किसी भी पूर्व सॉफ़्टवेयर की स्थापना के लिए नहीं कहते हैं। कोई पंजीकरण या साइन-अप की आवश्यकता नहीं है।

2. उच्चतम गुणवत्ता वाले वीडियो

हम उच्च गुणवत्ता वाले वीडियो निकालते हैं। हमारे उपयोगकर्ता हमेशा अच्छी समीक्षा देते हैं। ट्विटर वीडियो डाउनलोडर गारंटी देता है कि आपको अपने डिवाइस पर वही गुणवत्ता वाला वीडियो मिलेगा जैसा आपने ट्विटर पर देखा था

3. कोई स्पैम नहीं

कोई स्पैम हमारा प्राथमिक लक्ष्य नहीं है। हम समझते हैं कि साइटें लगातार विज्ञापन दिखाकर या उपयोगकर्ताओं को दूसरी साइट पर रीडायरेक्ट करके स्पैम करती हैं। हम इसके सख्त खिलाफ हैं। टेक लर्न अपने उपयोगकर्ताओं को एक सुखद अनुभव प्रदान करता है।

4. डाउनलोड करने से पहले पूर्वावलोकन करें

हम सभी यह जानने के लिए बहुत उत्सुक रहते हैं कि हमारा वीडियो हमारे वीडियो पर कैसे डाउनलोड होगा। आप में से कुछ लोगों को यह डर हो सकता है कि वीडियो समान गुणवत्ता नहीं लाएगा इसलिए हम आपके सभी संदेहों और आशंकाओं को दूर करने के लिए डाउनलोड करने से पहले पूर्वावलोकन दिखाते हैं।

ट्विटर से वीडियो और जीआईएफ कैसे बचाएं?

हमारे ट्विटर वीडियो डाउनलोड टूल ने ट्विटर से वीडियो और जीआईएफ निकालना आसान बना दिया है और इस ट्विटर वीडियो ऑनलाइन डाउनलोडर के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह आपके वीडियो को तुरंत और आसानी से सहेजता है।
नीचे हमने अपने सर्वश्रेष्ठ ट्विटर वीडियो डाउनलोडर से ऑनलाइन ट्विटर वीडियो डाउनलोड करने के सरल चरणों का उल्लेख किया है।

चरण 1 – अपने मोबाइल या डेस्कटॉप पर twitter.com खोलें। अब कोई भी ट्वीट देखें जिसमें वीडियो हो

चरण 2 – अब वीडियो वाले ट्वीट के लिंक को कॉपी करें। ऐसे 2 तरीके हैं जिनसे आप ट्विटर वीडियो से लिंक कॉपी कर सकते हैं:
पहला ट्वीट पर क्लिक करके एड्रेस बार से लिंक/यूआरएल कॉपी करें।
या
चित्र में दिखाए अनुसार तीन बिंदुओं पर दूसरा क्लिक करें और फिर “ट्वीट का लिंक कॉपी करें” टेक्स्ट पर क्लिक करें।

चरण 3 – नीचे दाईं ओर स्थित शेयर बटन पर टैप करें और उस वीडियो के लिंक को कॉपी करें।
नमूना लिंक – https://twitter.com/Ghanshyam1402/status/1453357049518051338

चरण 4 – अब ऊपर दिए गए बॉक्स में ट्वीट का लिंक/यूआरएल पेस्ट करें

चरण 5 – डाउनलोड बटन दबाएं।